प्यार के महीने में लव पर डिस्काउंट

हमारे समाज में परिवार दो लोगों के मिलने यानी पुरुष और महिला की शादी से शुरू तो होता है लेकिन जब घर में एक नया मेहमान अपनी किलकारियों के साथ आ जाता है,परिवार पूरा तब माना जाता है। अपने देश में ऐसे लाखों परिवार हैं जो बन तो गए हैं लेकिन अभी तक पूरे नहीं हुए। कारण निसंतानता। दिक्कत चाहे महिला में हो या पुरुष में। पर ये दिक्कत दिल पर बहुत भारी पड़ता है। शायद यहीं कारण भी है जिससे कई परिवार बनने से पहले बिखर भी जाते हैं। प्यार और परिवार पूरा होने से पहले ही टूट जाता है।

ऐसे में इंदिरा आईवीएफ निसंतानता के उस कारण को ही अकारण कर देता है जिससे प्यार और परिवार के बीच कभी दूरी बढ़े। महिलाओं और पुरुषों की समस्याओं का उचित समाधान करते हुए ,अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग कर ,पारदर्शिता के साथ इंदिरा आईवीएफ आपके परिवार की उस कमी को दूर करने का सार्थक प्रयास करता है। जिसका परिणाम है 60,000 किलकारियां , जो हमारे आपके परिवार में गूँजी हैं।

कई बार आर्थिक तंगी या तत्परता के चलते हम पितृत्व और मातृत्व के प्यार से वंचित रह जाते हैं। इंदिरा आईवीएफ ये नहीं चाहता कि कोई गोद , कोई आँगन सूना रह जाएँ। इसलिए प्यार के इस महीनें में इंदिरा आईवीएफ की ओर से मिल रहा है लव पर डिस्काउंट। जिसमें तीन दिन यानी 24 फरवरी से लेकर 26 फरवरी 2020 तक 40 हज़ार रुपये तक की रियायत मिल रही है । इंदिरा आईवीएफ के ग्रुप चेयरमैन ने लव पर डिस्काउंट ऑफर को उन पारिवारिक प्रेमियों के लिए आवश्यक बताया ,जिनकी इच्छा तो थी और वो इंदिरा आईवीएफ के चौखट तक आएं भी लेकिन अब तक वो संतान सुख का लाभ नहीं ले पाएं हैं।

इंदिरा आईवीएफ के चौखट से कोई निराश न जाएँ ,ठीक इसी सोच और संवेदनाओं से प्रेरित लव पर डिस्काउंट ऑफर अब आपके सामने है। आईयें अपने घर में प्यार की किलकारी गुँजाते हैं …

कैसे लें लव पर डिस्काउंट

– 24 फरवरी से लेकर 26 फरवरी 2020 तक इस सुविधा का लाभ लिया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए जल्द

सम्पर्क करे:

7230079995

 

Request Call Back
Call Back